जिम रोगश / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इंग्लैंड के नए देशभक्त 2022 सीज़न के दौरान अपनी जड़ों की ओर वापस जा रहे हैं। टीम ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे इस गिरावट के बाद चुनिंदा खेलों के लिए अपनी लाल "पैट पैट्रियट" वर्दी वापस ला रहे हैं। यह पहले थाक्लब के हॉल ऑफ फ़ेम द्वारा छेड़ा गयादिसंबर की शुरुआत में, लेकिन यह घोषणा इस बात को पुख्ता करती है कि ये जर्सी वास्तव में इस साल अपनी वापसी करेंगी।

घोषणा के साथ एक "बैक टू द फ़्यूचर" शैली का वीडियो आया जिसमें मुट्ठी भर वर्तमान देशभक्तों को दिखाया गया था - जैसेमैथ्यू स्लेटर,डेविड एंड्रयूज, तथाकेंड्रिक बॉर्न-- एक डेलोरियन में कूदना और कक्षा की जर्सी में उभरना।

देशभक्तअपने पुराने स्कूल की कमियों को वापस लाने के लिए तैयार एकमात्र टीम नहीं हैंके बादएनएफएल "वन-शेल रूल" को हटाने का विकल्प चुना जिसने क्लबों को सीजन के दौरान एक से अधिक हेलमेट पहनने से रोका। क्योंकि इन लाल कमियों के लिए भी टीम को सफेद पैट पैट्रियट हेलमेट पहनने की आवश्यकता होगी, वे पहले उन्हें पहनने में असमर्थ थे।

"वन-शेल नियम" 2013 सीज़न से पहले शुरू किया गया था और लीग द्वारा खिलाड़ियों की सुरक्षा को बढ़ाने का एक प्रयास था क्योंकि यह माना जाता था कि एक पहना हुआ हेलमेट एक नए की तुलना में पहनने के लिए सुरक्षित था।

पैट्रियट्स उन टीमों में से एक थे जिन्होंने "एक-खोल नियम" को भंग करने के लिए धक्का दिया ताकि वे इन कमियों को वापस रोटेशन में ला सकें।

क्राफ्ट स्पोर्ट्स के लिए ग्राहक विपणन और ब्रांड के उपाध्यक्ष ने कहा, "यहां एक तरह की समझ थी कि, नहीं, हम लाल थ्रोबैक के साथ सिल्वर हेलमेट नहीं पहनने जा रहे हैं, है ना? यह एक अलग वैकल्पिक वर्दी होगी।" + एंटरटेनमेंट अली तौले,आधिकारिक टीम की वेबसाइट के माध्यम से . "हम उस मूल थ्रोबैक के लिए शुद्ध रहना चाहते थे, और इसलिए हमने इंतजार किया और लीग को वापस बदलने के लिए पैरवी करते रहे। हमने अच्छी लड़ाई लड़ी।"

लाल वर्दी 1960 से 1993 तक पैट्रियट्स के मूल धागे थे। यह उस समय था जब टीम ने एक बदलाव का विकल्प चुना और हेलमेट पर सिल्वर "फ्लाइंग एल्विस" लोगो के साथ नीली वर्दी पेश की।