यूएसएटीएसआई

बाल्टीमोर रेवेन्सलाइनबैकरजयलोन फर्ग्यूसन26 साल की उम्र में निधन हो गया है,टीम की घोषणा की बुधवार को। फर्ग्यूसन 2019 में रैवेन्स का तीसरा राउंड पिक था जिसने में अपनी जगह बनाईएनएफएल लुइसियाना टेक के लिए एक स्टार खिलाड़ी बनकर। रेवेन्स के साथ तीन सीज़न में, फर्ग्यूसन ने कुल 67 टैकल और 4.5 बोरे बनाए।

फर्ग्यूसन 2018 में सी-यूएसए डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर थे और उन्होंने दो अलग-अलग मौकों पर प्रथम-टीम ऑल-सी-यूएसए सम्मान अर्जित किया - इस प्रक्रिया में स्कूल और एनसीएए बर्खास्त रिकॉर्ड स्थापित करते हुए।

2018 हवाई बाउल में एमवीपी सम्मान अर्जित करने के बाद, लुइसियाना मूल निवासी को रेवेन्स द्वारा 2019 . में चुना गया थाएनएफएल ड्राफ्ट 85वें समग्र पिक के रूप में, बाल्टीमोर में तीन सीज़न बिताने और शहर के साथ खुद को जोड़ने के लिए। रेवेन्स संगठन ने फर्ग्यूसन की मृत्यु के बाद निम्नलिखित बयान जारी किया:

"जेलोन फर्ग्यूसन के दुखद निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। वह एक दयालु, सम्मानजनक युवा व्यक्ति था, जिसमें एक बड़ी मुस्कान और संक्रामक व्यक्तित्व था। हम जयलोन के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं क्योंकि हम शोक करते हैं कि एक जीवन बहुत जल्द खो गया।"

रेवेन्स के मुख्य कोच जॉन हारबॉघ और आक्रामक टैकलरोनी स्टेनलीफर्ग्यूसन के निधन के बाद भी अपने विचार साझा किए (के जरिएबाल्टीमोर सन)

"जेलोन एक अच्छे दिल वाले, सज्जन व्यक्ति थे जो अपने परिवार और अपनी टीम से प्यार करते थे," हारबॉग ने कहा। "वह हर दिन बात करने और आसपास रहने के लिए एक खुशी थी। आप हमेशा 'फर्ग' को देखना और बात करना चाहते थे। हमारी प्रार्थना और हमारी मदद उनके परिवार के पास जाती है।"

स्टेनली ने कहा, "अभ्यास में उनके खिलाफ जाकर, वह हमेशा मुझे बताते थे कि मैं कब अच्छा काम कर रहा था, तब भी जब इसका मतलब यह था कि यह उनके खिलाफ था।" "वह हर बार एक नया बच्चा पैदा करने के लिए बहुत उत्साहित था जो पैदा होने वाला था। वह हमेशा उनके बारे में बात करता था।"

बाल्टीमोर पुलिस ने बाल्टीमोर सन अधिकारियों को बताया कि बाल्टीमोर के हारवुड पड़ोस में इलचेस्टर एवेन्यू के 400 ब्लॉक में एक घर में एक संदिग्ध मौत की रिपोर्ट का जवाब दिया जहां उन्होंने फर्ग्यूसन को गैर-जिम्मेदार पाया और मेडिक्स से उपचार प्राप्त किया।

बाल्टीमोर पुलिस की प्रवक्ता निकी फेनॉय ने एक बयान में कहा, "फर्ग्यूसन को कभी होश नहीं आया और चिकित्सकों ने उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया।"

पुलिस ने कहा कि आघात या बेईमानी के कोई संकेत नहीं थे। उन्होंने कहा कि चिकित्सा परीक्षक मौत का कारण निर्धारित करेंगे।